https://go.ad2upapp.com/afu.php?id=1108231 Blogspot Blog Ki Template Ko Change or Upload Kaise Kare | Hindi Evar Info - Online Blogging & Internet Ki Jankari Hindi Me

Blogspot Blog Ki Template Ko Change or Upload Kaise Kare


Blog Template Change Kane Ki Jankeri Hindi Me.
जब मैं ब्लॉगर पर ब्लॉगिंग शुरू कर दिया, मैं अपने ब्लॉग को ब्लॉगर की डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट्स पर चलाने के लिए इस्तेमाल किया। लेकिन मैं ब्लॉगिंग के बारे में अधिक सीखने  or start me मुझे लगता है कि डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट्स इतना आकर्षक और पेशेवर नहीं हैं।




Search Engine Optimize वे सभी डिजाइन किया गया था क्योंकि कई साल पहले भी नहीं हैं और न भी एक ही समय, कि के बाद अद्यतन। खोज इंजनों की तरह गूगल अपनी खोज एल्गोरिदम कई बार अद्यतन किया गया है और वे लगातार खोज परिणामों और उपयोगकर्ता के अनुभव में सुधार करने के लिए अद्यतन कर रहे हैं।

यही कारण है कि यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण के रूप में एक ब्लॉगर कि हम हमारे ब्लॉग के लिए एक एसईओ दोस्ताना टेम्पलेट उपयोग किया जाता है। हमे  किसी भी तृतीय पक्ष टेम्पलेट्स के साथ अपने ब्लॉग डिफ़ॉल्ट थीम बदलना चाहिए। आज आप इस पोस्ट को पढ़ कर सीख सकते हैं कि कैसे ब्लॉगर में टेम्पलेट change करते है ।



Change Blogger Template

       अपने ब्लॉग के टेम्पलेट परिवर्तित करने के लिए सबसे पहले आप एक टेम्पलेट जो आप अपने ब्लॉग मे  लगाने चाहते हैं आपको टेंप्लेट इंटरनेट से डाउनलोड करने के लिए की जरूरत है। वहाँ से आप बहुत आसानी से टेम्पलेट्स नि: शुल्क डाउनलोड कर सकते हैं इंटरनेट पर ब्लॉगर टेम्पलेट के कई स्रोत हैं। बस गूगल पर  "ब्लॉगर टेम्पलेट्स" सर्च करे, और अपनी पसंद का एक टेम्पलेट डाउनलोड करें। टेंप्लेट डाउनलोडकरने के बाद नीचे दी गई स्टेप को फॉलो करे ।
  1.    अपने ब्लॉगर खाते में Sign in करें। अब ड्रॉप डाउन मेनू पर क्लिक करें औरtemplate ओपसन पर क्लिक करे > राइट साइड मे backup/restore पर क्लिक करे फिर एक popup विंडो खुलेगी ।
  2.   फिर choose file पर क्लिक करे ओर जो template अपने डाउनलोड की थी उसी template को select कर ले ओर done पर क्लिक पर क्लिक करे 
    अब आपकी template आपके ब्लॉग पर अपलोड हो गई है । i hope आपको ये जानकारी पसंद आई होगी, इस पोस्ट को शेयर जरूर करे ओर हमारे Hindi Evar Info को bookmark करने के लिए ctrl butten प्रैस करे । 

    














Share on Google Plus

About Lakshya Narbariya

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
    Blogger Comment
    Facebook Comment